लड़ाई-झगड़ों में सबसे आगे है बालीवुड का यह स्टार, सरेआम 20-25 लोगों से खा चुका है मार

अजय देवगन (Ajay Devgan) बालीवुड के आज बड़े स्टार हैं। उनकी फिल्में जब भी आती है बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचाती हैं। अजय देगवन की दुनियाभर में अच्छी-खासी फैंस फालोइंग हैं। हाल ही में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें एक बार 20-25 लोगों ने सरेआम पीटा था।
लड़ाई-झगड़ों में सबसे आगे है बालीवुड का यह स्टार, सरेआम 20-25 लोगों से खा चुका है मार

 दरअसल अजय देवगन एक चैट शो में पहुंचे थे। इस शो में अभिषेक बच्चन व संजय दत्त भी मौजूद थे। शो को होस्ट रीतेश देशमुख एवं साजिद खान कर रहे थे। जिस पर रीतेश ने मौजूद सभी स्टार्स से पूछा कि फिल्मों में आने से पहले क्या उनकी रियल में कोई लड़ाईयां हुई हैं। जिस पर संजय दत्त एवं अभिषेक बच्चन तो चुप रहे। लेकिन अजय देवगन ने बताया कि हां वह कई बार लड़ाईयां कर चुके हैं। कईयों को पीटा तो कई बार खुद पीटे। 

एक वाक्या को याद करते हुए अजय देवगन ने बताया कि 20-25 लोगों ने उनकी जमकर धुनाई की थी। साजिद की तरफ इशारा करते हुए अजय ने कहा कि तुम्हे याद होगा। तब साजिद ने वाक्या को याद करते हुए बताया कि अजय की सफेद कलर की जीप थी। जिसमें हम सब घूमा करते थे। हाॅलीडे होटल के समीप एक सकरा रस्ता था। जहां से हम गुजर रहे थे। तभी पतंग का पीछा करते हुए एक बच्चा सामने आ गया। अजय गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने तेज से ब्रेक मारा। बच्चे को कोई चोट तो नहीं आई।

लेकिन बच्चा डर गया और वह रोने लगा। बच्चे को रोता देख आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें घेर लिया। लाख समझाने के बाद भी वह नहीं माने और 20-25 लोगों ने मिलकर अजय की पिटाई करने लगे। इसकी जानकारी जैसे ही अजय के पिता वीरू जी को लगी तो वह अपने 100-200 फाइटर्स लेकर आ गए। साजिद ने बताया कि पूरा सीन फिल्म जैसा हो गया। वीरू जी आब बबूला हो गए और उन्होंने कहा किसने मेरे बच्चे के हाथ लगाया है। जिस पर सब सन्न हो गए।

Post a Comment

0 Comments